आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफवाह हैं - बजरंग पुनिया

By :Admin Published on : 06-Jun-2023
आंदोलन

पहलवानों के आंदोलन को लेकर काफी चर्चा है। बजरंग पूनिया ने ट्वीट के माध्यम से साफ कर दिया है, कि आंदोलन वापस लेने का समाचार सिर्फ एक अफवाह है। 


किसी ने भी आंदोलन को वापस नहीं लिया है। बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में प्रदर्शनकारी पहलवानों के आंदोलन वापस लेने की चर्चाओं के चलते अब महिला पहलवान साक्षी मलिक के पश्चात बजरंग पूनिया का भी ट्वीट सामने आया है। उन्होंने कहा, "आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफ़वाह हैं। ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही हैं। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन को वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है। इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।" 


साक्षी और बजरंग ने फिर से ज्वाइन की रेलवे की नौकरी 


पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया रेलवे में अपनी नौकरी पर वापस पहुँच गए हैं। उनके नौकरी में वापस जाने के उपरांत खबरें सामने आ रही थीं, कि पहलवान अब अपना आंदोलन वापस ले रहे हैं। हालांकि, अब साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया दोनों ने ही साफ कर दिया है, कि पहलवान अपने आंदोलन से पीछे नहीं हट रहे हैं। साक्षी ने भी ट्वीट के माध्यम से कहा है कि, "ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ-साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रही हूं। न्याय मिलने तक हमारी लड़ाई सुचारू है। कृपया करके कोई झूँठी अफवाह ना फैलाई जाए।


साक्षी के नौकरी पर वापस जाने के बाद लोगों ने लगाए कयास 


दरअसल, पहलवान साक्षी मलिक को लेकर मीडिया एजेंसी एएनआई ने सोमवार (5 जून) को बताया कि उन्होंने भारतीय रेलवे की अपनी नौकरी पुनः ज्वाइन कर ली है। इस समाचार के सामने आने के पश्चात लोगों की ओर से दावा किया जाने लगा है, कि साक्षी मलिक ने पहलवानों के धरना-प्रदर्शन से स्वयं को हटा लिया है। इसके उपरांत आंदोलन से पीछे हटने की अफवाहें फैलनी चालू हुई थीं।

Categories

Similar Posts