केजरीवाल ने 4 जून को भाजपा की विदाई और INDIA गठबंधन की जीत का ऐलान किया है

By :Admin Published on : 21-May-2024
केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और भाजपा सरकार की विदाई होगी। इंडी गठबंधन देश को एक स्थिर सरकार देने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा, "पांच चरण के चुनावों के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि 4 जून को भाजपा सरकार जा रही है और INDIA गठबंधन की सरकार आ रही है। 

जैसे-जैसे चुनाव के चरण आगे बढ़ रहे हैं वैसे यह स्पष्ट हो रहा है कि INDIA गठबंधन देश को एक स्थिर सरकार देने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।"

पाकिस्तानी कहेंगे तो बर्दाश्त नहीं होगा- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, "कल अमित शाह दिल्ली आए थे। उन्होंने संगम विहार में 500 से भी कम लोगों की जनसभा में मुझे खूब गालियां दी। 

आप के समर्थकों को पाकिस्तानी बताया। यह गलत है। मुझे आप कुछ भी कहिए, लेकिन दिल्ली, पंजाब, गुजरात और गोवा के लोगों को पाकिस्तानी कहेंगे तो बर्दाश्त नहीं होगा।"

सीएम योगी पर भी बोला हमला

उन्होंने कहा, "कल योगी जी भी दिल्ली आए थे। उन्होंने भी मुझे खूब बुरा-भला कहा। मैं उनके यही कहना चाहूंगा कि मुझसे उलझने के बजाए अपनी पार्टी से सुलटिये। मोदी जी और अमित शाह पूरा प्लान बना चुके हैं आपको यूपी की कुर्सी से हटाने का। इसलिए उधर ध्यान लगाइए।"

Categories

Similar Posts