सुंदरकांड पाठ का आयोजन करने पर ओवैसी ने केजरीवाल को कहा बीजेपी का छोटा रिचार्ज

By :Admin Published on : 16-Jan-2024
सुंदरकांड


आम आदमी पार्टी ने फैसला किया है, कि दिल्ली के विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन कराया जाऐगा। आप के इस फैसले पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर आम आदमी पार्टी को आरएसएस का छोटा रिचार्ज करार दिया। उन्होंने कहा कि आप, बीजेपी और आरएसएस में कोई अंतर नहीं है।


रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में कई राजनीतिक पार्टियां जुट चुकी हैं। हालांकि, कांग्रेस, टीएमसी और शिवसेना (यूबीटी) ने 22 जनवरी को अयोध्या न जाने का फैसला किया है। वहीं, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अयोध्या जाने या न जाने के मामले पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया है।


ओवैसी आम आदमी पार्टी पर जमकर बरसे 


वहीं, आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है, कि दिल्ली के विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन कराया जाऐगा। आप के इस फैसले पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर आम आदमी पार्टी को 'आरएसएस का छोटा रिचार्ज' करार दिया।


ओवैसी ने आम आदमी पार्टी की तुलना BJP और RSS से की 


पोस्ट को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,"'जब मैंने देखा कि दिल्ली के सीएम और उनकी सरकार ने फैसला किया है कि हर मंगलवार को सुंदरकांड पाठ और हनुमान चालीसा का पाठ होगा, तो मैंने यह ट्वीट किया। आम आदमी पार्टी भाजपा से अलग है क्या?? भाजपा-आरएसएस और आप में कोई अंतर नहीं है।

अवौसी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप नरेंद्र मोदी की राह पर चल रहे हैं। आप वही करना चाहते हैं जो वह कर रहे हैं। देश में  प्रतिस्पर्धी हिंदुत्व की राजनीति है अपनाया जा रहा है। यह देश के मुस्लिम देख लें। यह हिंदू वोट को हासिल करने के लिए किया जा रहा है।


Categories

Similar Posts