भाजपा के एक्स हैंडल का बदला बैकग्राउंड श्री राम की तस्वीर और 22 जनवरी का आगाज

By :Admin Published on : 23-Nov-2023
भाजपा


भाजपा के एक्स हैंडल के बैकग्राउंड में तस्वीर बदल दी गई है। तस्वीर में 22 जनवरी 2024 तारीख लिखी है। तस्वीर में जयश्री राम भी लिखा है। बैकग्राउंड पोस्टर में पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो भी लगी है। बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों ही प्रस्तावित है।


दशकों तक राम मंदिर निर्माण को अपने एजेंडे में रखकर सत्ता संघर्ष करती रही भाजपा राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित है। मंदिर के उद्घाटन की तिथि पास आते ही जिस तरह से पार्टी ने उस तिथि का उल्लेख करते हुए जय श्रीराम का उद्घोष किया है, स्पष्ट संकेत है कि भाजपा विकास कार्यों की उपलब्धियों के साथ ही राम ध्वजा थामकर मिशन 2024 में उतरेगी।


श्री राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाऐगा 


आपकी जानकारी के लिए बतादें, कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों ही प्रस्तावित है। अभी से इसकी तैयारियां काफी जोरशोर से चल रही हैं। भाजपा का इसको लेकर उत्साहित होना एक स्वाभाविक बात है, क्योंकि राम मंदिर आंदोलन के लिए अगर विश्व हिंदू परिषद ने संघर्ष किया तो भाजपा के राजनीतिक एवं सांस्कृतिक मुद्दों में भी राम मंदिर दशकों तक बना रहा है। 



आखिरकार सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंदिर के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के पश्चात इसका निर्माण चालू हुआ, जिसकी आधारशिला प्रधानमंत्री मोदी ने ही पांच अगस्त, 2020 को स्थापित की थी। अब उनके ही कर कमलों से उद्घाटन भी होना है। अब यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में राम लहर उठने को लेकर विपक्षी दल भी शंका में हैं। साथ ही, सनातन धर्म को लेकर विपक्षी नेताओं की निरंतर टिप्पणियां भी सामने आ रही हैं।

Categories

Similar Posts