ईडी के सामने पेश ना होने पर भाजपा नेता सीएम केजरीवाल पर जमकर बरसे

By :Admin Published on : 04-Jan-2024
ईडी


भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है, कि आज अरविंद केजरीवाल न केवल भगोड़े नंबर-1 और भ्रष्टाचारी नंबर-1 हैं बल्कि उनकी पार्टी ड्रामेबाज नंबर-1 है। अगर किसी को ड्रामा करने और विक्टिम कार्ड खेलने के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए तो अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को मिलना चाहिए। बतादें, कि ईडी सीएम केजरीवाल को अब तक तीन समन भेज चुकी है। शहजाद पूनावाला ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है, कि ये वही पार्टी जिसने कहा था कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए 800 करोड़ रखे हैं।


दिल्ली आबकारी घोटाले में सीएम केजरीवाल से लंबी पूछताछ 


दिल्ली आबकारी घोटाले में एक लंबी पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के समन पर तीसरी बार भी सीएम अरविंद केजरीवाल प्रस्तुत नहीं हुए। साथ ही, बुधवार (3 जनवरी) के आम आमदी पार्टी के नेताओं की तरफ से यह दावा किया गया कि आज (4 जनवरी) को सीएम केजरीवाल गिरफ्तार हो सकते हैं। ईडी के सामने सीएम केजरीवाल के पेश न होने पर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। भाजपा का कहना है, कि ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सबूत हैं, इसलिए उन्हें समन भेजा गया है।


ईडी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के दावे को किया खारिज 


ईडी ने आप द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के दावे को अफवाह बताया है। ईडी सूत्रों का कहना है, कि आज न केजरीवाल से पूछताछ की जाएगी  और न ही उनकी गिरफ्तारी होगी। अभी जांच एजेंसी केजरीवाल के उत्तर की जांच पड़ताल कर रही है। इसके पश्चात ईडी दिल्ली शराब नीति घोटाले में पूछताछ के लिए चौथा नोटिस भेजेगी। 


Categories

Similar Posts