कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी रंधावा ने सचिन पायलट के अनशन को लेकर दिया बयान

By :Admin Published on : 21-Apr-2023
कांग्रेस

बीते कुछ दिनों से चल रहे सचिन पायलट प्रकरण के बाद अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है, कि सचिन पायलट को एक दिन का अनशन करने की जगह राजस्थान विधानसभा में भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई की मांग उठानी चाहिए थी। रंधावा ने पार्टी नेताओं की एक दिवसीय वर्कशॉप चालू होने से पूर्व यह बयान दिया है।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पायलट को लेकर क्या कहा है 


वरिष्ठ नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बताया है, कि वह सूक्ष्मता के साथ देख रहे हैं, कि कौन लोग पार्टी के हित में कार्य कर रहे हैं। साथ ही, उन लोगों पर भी जो लोग इसके लिए परेशानियां खड़ी कर रहे हैं। उन्होंने इसके चलते कहा है, कि पायलट को अपनी आवाज विधानसभा में उठानी चाहिए थी क्योंकि विधानसभा से बड़ा कोई भी मंच नहीं है। यहां मुख्यमंत्री, समस्त कांग्रेस विधायक और विपक्ष उपस्थित था। उन्हें पूछना चाहिए था, कि हमारी सरकार ने इस मामले में आज तक क्या किया है।


सचिन पायलट ने एक दिन का उपवास रखा था 


बतादें, कि पहले की वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल में कथित भ्रष्टाचार की शिकायतों पर गहलोत सरकार द्वारा निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए पायलट द्वारा पिछले हफ्ते जयपुर में एक दिवसीय उपवास रखा था। इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व ने उनसे अपनी विचारधारा पर पुनः विचार करने के लिए कहा था। बात तो यहां तक भी है, कि उनके इस कदम को ऐसी घड़ी में 'पार्टी विरोधी गतिविधि' करार दिया था।


पायलट ने गहलोत सरकार को लेकर क्या कहा है  


सीएम गहलोत के साथ खींचतान में लगे पायलट ने सोमवार को जयपुर से झुंझुनू के एक कार्यक्रम में कहा कि जनता से किए गए वादे अब तक पूरे नहीं हुए हैं। पायलट ने कहा है, कि मैं विरोध करता हूं तो ऐसा करता हूं कि धुआं निकाल देता हूँ। साथ ही, इसके कुछ समय बाद एक बयान में पायलट ने कहा है, कि वसुंधरा राजे की सरकार पर जब भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे तब कांग्रेस पार्टी विपक्ष में थी। हमारा यह मानना था, कि इसकी जांच होनी चाहिए।


Categories

Similar Posts