इंडी गठबंधन के नेताओं की ममता बनर्जी के अकेले लड़ने के फैसले पर प्रतिक्रियाऐं

By :Admin Published on : 25-Jan-2024
इंडी



आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में टीएमसी ने कांग्रेस को साथ लिए बिना अकेले चुनाव मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है। इस फैसले से विपक्षी गठबंधन में खलबली मच गई है। वहीं, भाजपा नेता अमित मालवीय ने प्रतिक्रिया साझा की है। वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आज संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी के बिना गठबंधन की कल्पना नहीं।


बीते कुछ दिनों से बंगाल में सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस एवं टीएमसी के मध्य वार्तालाप चल रहा था। आखिर में बातचीत का कोई भी समाधान न निलकने के उपरांत बंगाल में ममता ने 'एकला चलो रे' की घोषणा कर दी है।


जयराम रमेश ने टीएमसी को लेकर क्या कहा है ?


ममता बनर्जी के इस निर्णय से विपक्षी गठबंधन में काफी खलबली मच गई है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आज संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी के बिना गठबंधन की कोई कल्पना नहीं है। रास्ते में स्पीड ब्रेकर आते हैं। खरगे ने समस्त दलों से बात की है। टीएमसी के बिना आईएनडीआईए की कल्पना नहीं।


जयराम रमेश ने आगे कहा, ''ममता बनर्जी ने कहा कि हम बीजेपी को हराना चाहते हैं और हम बीजेपी को हराने के लिए कुछ भी करेंगे। राहुल गांधी ने साफ कहा कि ममता जी और टीएमसी आईएनडी गठबंधन का बहुत मजबूत स्तंभ हैं। आईएनडी गठबंधन पश्चिम बंगाल में एक गठबंधन की तरह लड़ेगा।"


कृपया कुछ समय इंतजार करें: मनोज झा


ममता बनर्जी के बंगाल में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा, "कृपया कुछ समय इंतजार करें। हो सकता है कि बयान किसी विशेष स्थिति में दिया गया हो। अगर कोई टकराव है तो आईएनडी गठबंधन इसे सुलझा लेगा।


Categories

Similar Posts