प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में INDIA गठबंधन पर जमकर निशाना साधा

By :Admin Published on : 25-Jul-2023
प्रधानमंत्री

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा है, कि विपक्ष का काम प्रदर्शन करना है, उन्हें करने दें और आप लोग अपने काम पर ध्यान दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (25 जुलाई) को विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तुलना ईस्ट इंडिया से की और कहा कि उन्हीं की तरह विपक्ष ने INDIA गठबंधन बनाया है। उन्होंने कहा है, कि अंग्रेज आए और उन्होंने अपना नाम ईस्ट इंडिया कंपनी रखा, उसी तरह विपक्ष अपने को INDIA के नाम से प्रस्तुत कर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा है, कि उनका उद्देश्य 2027 तक भारत को विकसित देश बनाना है और तीसरे टर्म में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है। 


पीएम मोदी ने संभाषण में और क्या क्या कहा 


पीएम ने कहा है, कि विपक्ष दिशाहीन है उसने मन बना लिया है कि वह विपक्ष में ही रहना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि 2027 तक देश को विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि देश की हर विधानसभा से एक अमृत कलश जिसमें मिट्टी भरी होगी वह दिल्ली लाया जाएगा और दिल्ली में अमृतवन का निर्माण होगा।


रवि शंकर ने इंडियन मुजाहिद्दीन पर कसा तंज 


बीजेपी सांसद रविशंकर ने भी INDIA पर हमला बोला और कहा है, कि आजकल लोग इंडियन मुजाहिद्दीन भी नाम रखते हैं। इंडियन पीपल्स फ्रंट भी नाम रखते हैं तो चेहरे पर चेहरे लगाते हैं, सच्चाई कुछ और है।


उन्होंने यह भी कहा, "हमें पीएम मोदी ने आशा जगाई है कि 2024 में भी हम ही आने वाले हैं। देश भी यही जानता है, विपक्ष भी समझता है। लेकिन बार-बार विरोध करना, वो मान चुके हैं कि उन्हें सत्ता में नहीं आना और उन्होंने एक बहुत बड़ी टिप्पणी की कि इंडियन नेशनल कांग्रेस अंग्रेजों ने बनाया था, ईस्ट इंडिया कंपनी भी अंग्रेजों ने बनाई थी। उन्होंने हम लोगों से कहा कि हम जागृत हों सुबह की भोर की तरह, देश हमारी पुन: अपेक्षा कर रहा है।"

Categories

Similar Posts