कांग्रेस सांसद धीरज साहू पर रेड, भाजपा ने खोला मोर्चा

By :Admin Published on : 11-Dec-2023
कांग्रेस



संसद के शीतकालीन सत्र का आज छठा दिन है। ओडिशा आईटी छापे में कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े परिसरों से 300 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होने के बाद सोमवार सुबह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के खिलाफ पार्टी सांसदों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक 2023 पेश करेंगे।


संसद शीतकालीन सत्र 2023 का आज छठा दिन है। अमित शाह आज राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से जुड़े बिल पेश करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से जुड़े अहम विधेयक पेश कर सकते हैं। वहीं, विभिन्न मिद्दों को लेकर विपक्षी नेताओं के द्वारा सदन में हंगामे के आसार हैं। 


कांग्रेस सांसद धीरज साहू के विरुद्ध भाजपा ने खोला मोर्चा


ओडिशा आईटी छापे में कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े परिसरों से 300 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के खिलाफ पार्टी सांसदों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।


राज्यसभा में किन दो विधेयक पर चर्चा होगी  


आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 पेश करेंगे। लोकसभा में ये दोनों पहले ही पारित हो चुके हैं। लोकसभा में जम्मू-कश्मीर पर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के हमलों का करारा जवाब देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि कश्मीर में 45 हजार लोगों की मौत की जिम्मेदार अनुच्छेद 370 था, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उखाड़ फेंका।


Categories

Similar Posts