राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पद से इस्तीफा देकर अपना वचन पूरा किया

By :Admin Published on : 04-Jul-2024
राजस्थान

लोकसभा चुनाव में सीटें गंवाने के बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की खबर ने सनसनी मचा रखी है। माना जा रहा है कि मंत्री ने कदम अपने दिए वचन के चलते उठाया है।

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोणी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। भजनलाल शर्मा की सरकार में उनके पास कृषि मंत्रालय की जिम्मेदारी थी। दरअसल लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही उनके इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही थी। 

किरोणी लाल मीणा के इस्तीफे को राजस्थान में बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। राजस्थान की राजनीति में उथल-पुथल मच गई है। 

राज्य के कृषि मंत्री किरोणी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। किरोणी लाल भजनलाल शर्मा की सरकार में वरिष्ठ मंत्री थे।

किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे से पहले एक्स पर किया पोस्ट  

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोणी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। भजनलाल शर्मा की सरकार में उनके पास कृषि मंत्रालय की जिम्मेदारी थी। 

दरअसल लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही उनके इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही थी। किरोणी लाल मीणा के इस्तीफे को राजस्थान में बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

बीजेपी नेता ने अपनी इस्तीफे से पहले एक्स पर एक पोस्ट भी किया है। उन्होंने श्रीरामचरितमानस की दो लाइन दोहराई हैं। उन्होंने लिखा, 'रघुकुल रीति सदा चलि आई। प्राण जाई पर बचन न जाई।'

रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई... कुछ दिन पहले राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये पोस्ट की थी। 

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कैबिनेट मंत्री मीणा ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौसा समेत सात सीटों की जिम्मेदारी है। इन सात सीटों में एक भी सीट भाजपा हारती है तो वो इस्तीफा दे देंगे। 

Categories

Similar Posts