सुभासपा और बीजेपी के गठबंधन के बाद मुख्तार अंसारी को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधा

By :Admin Published on : 17-Jul-2023
सुभासपा

उत्तर प्रदेश से बीजेपी और सुभासपा के मध्य गठबंधन की घोषणा रविवार को हो गई है। इसके पश्चात बीजेपी एवं आम आदमी पार्टी के नेताओं के मध्य जुबानी जंग सुचारू है।


आगामी लोकसभा चुनावों से पूर्व छोटे-छोटे राजनैतिक दलों को साधने के प्रयास में जुटी बीजेपी ने यूपी में एक और दल को अपने साथ जोड़ लिया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और ओबीसी (OBC) से संबंध रखने वाले ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाली सुभासपा का बीजेपी के साथ गठबंधन हो गया है। दरअसल, इस गठबंधन के उपरांत मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। 


दरअसल, ये सभी प्रश्न अब्बास अंसारी को लेकर उठ रहे हैं। अब्बास अंसारी वर्तमान में सुभासपा से विधायक हैं। हालांकि, विगत कुछ माहों से चित्रकुट जेल में बंद होने के कारण अब्बास अंसारी के गठबंधन की चर्चा चालू होने के उपरांत से कोई बयान सामने नहीं आ सका है। परंतु, वर्तमान में सुभासपा और बीजेपी के मध्य गठबंधन हो जाने के उपरांत फिलहाल अब्बास अंसारी किसके साथ जाएंगे। इस बात को लेकर बीजेपी एवं आम आदमी पार्टी के नेता के मध्य जुबानी जंग  चालू है। 


गठबंधन को लेकर बीजेपी और आप नेताओं में जुबानी जंग


एक बीजेपी नेता ने अब्बास अंसारी का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, "खुलेआम धमकी दी जा रही है। वाराणसी रैली में सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिसवालों को पीटा है।" इस वीडियो में अब्बास अंसारी कह रहे हैं, "सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कहकर आया हूं कि सरकार बनने के छह महीने बाद तक किसी अधिकारी का ट्रांसफर नहीं होगा। जो जहां है वहां रहेगा, पहले सबका हिसाब किताब होगा।"


लेकिन बीजेपी नेता के इस बयान पर AAP नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए गठबंधन का एलान होने के बाद कहा, "शाहबाज भाई अब आप ट्विटर ही डिलीट करदो क्योंकि मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी बीजेपी में शामिल हो गया है। इसलिए अब इसके भी बीजेपी मे शामिल होके बीजेपी वॉशिंग मशीन में सारे कुकर्म धुल गए। चौथी पास राजा की कहानी इसलिए सबको सुननी चाहिए।"

Categories

Similar Posts