जम्मू & कश्मीर के किश्तवाड़ से अमित शाह ने आतंकवाद को पाताल तक दफन करने का किया ऐलान

By :Admin Published on : 17-Sep-2024
जम्मू

जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार काफी जोर शोर से चल रहा है। अमित शाह ने राज्य की पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 का प्रचार अपनी चरम सीमा पर है। ऐसी स्थिति में राजनेता एक-दूसरे पर हमला कर मतदाताओं को अपने ओर लुभाने की कोशिश में हैं। 

इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सोमवार (16 सितंबर) को राज्य के किश्तवाड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है।

विपक्षी दलों पर अमित शाह ने जमकर निशाना साधा 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस पर ‘‘अपने परिवार की सरकार’’ बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे जम्मू कश्मीर में सत्ता में नहीं आ सकते हैं। 

उमर अब्दुल्लाह और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में एक बार फिर से आतंकवाद को बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन भाजपा सरकार इसको जमीन के अंदर दफन कर देगी।  

आतंकवाद को पाताल तक नीचे दबाने का ऐलान 

आतंकवाद के मुद्दे पर बीजेपी के दिग्गज नेता ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर को फिर से आतंकवाद की ओर धकेलना चाहते हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस और एनसी की सरकार आयेगी तो आंतकवाद को छेड़ देंगे, मैं आपसे वचन देता हूं आतंकवाद को नीचे दफन कर देंगे। आतंकवाद को उस स्तर तक दफनाने का संकल्प लिया है कि वह फिर न लौट पाए।" 

जम्मू-कश्मीर में बनेगी बीजेपी की मजबूत सरकार- अमित शाह 

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आगे कहा कि वो जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल देख रहे हैं। उनके मुताबिक, न तो अब्दुल्ला की सरकार बन रही है न राहुल गांधी की सरकार बन रही है। उन्होंने दावा किया कि इस बार घाटी में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार बनाने में सहयोग कीजिए। आतंकवाद को जड़ से खत्म कर देंगे। 

उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने घाटी में तीन परिवारों के शासन को खत्म कर पंचायती राज को मजबूत किया और आर्टिकल 370 अब इतिहास का विषय हो गया, वो कभी वापस आने वाला नहीं है।

Categories

Similar Posts