बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने अल्पसंख्यकों को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

By :Admin Published on : 18-Jul-2024
बीजेपी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। शुभेंदु ने बीजेपी के 'सबका साथ, सबका विकास' नारे को बदलने की जरूरत बताई है। 

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, हमें सबका साथ, सबके विकास की बात करने की आवश्यकता नहीं है। हम तय करेंगे कि जो हमारे साथ है, हम उसका साथ दें। हम जीतेंगे और हिंदुओं को बचाएंगे। 

शुभेंदु अधिकारी ने एक कार्यक्रम में जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा, सबका साथ, सबका विकास बंद करो। इतना ही नहीं उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चे को भी बंद करने की बात कही। अधिकारी ने कहा, हम संविधान को बचाएंगे।  

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने उपचुनाव में बीजेपी की हार का कारण बताते हुए कहा कि उपचुनाव में हजारों लोग अपना मत नहीं डाल सके। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव में भी लाखों हिंदुओं को वोट डालने नहीं दिया गया। 

जानकारों का कहना है, कि शुभेंदु अधिकारी ने अपने भाषण से साफ कर दिया कि बीजेपी बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की दिशा में काम करेगी। 

बंगाल बीजेपी का मानना है, कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर टीएमसी को वोट दिया। जबकि हिंदू वोटर अलग-अलग पार्टियों में बंट गए।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के नेताओं के बीच रस्साकशी को लेकर हाईकमान की तरफ से सन्देश

इसका निराकरण करने के लिए शुभेंदु अधिकारी ने एक पोर्टल भी लॉन्च किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, जैसा मैंने वादा किया था, मैंने एक पोर्टल लॉन्च किया है, जहां वे मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे, जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया। ऐसे लोगों की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जाएगा। 

PM मोदी का नारा अभी भी कायम है- शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा है, कि यह नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया था और यह अभी भी कायम है। 

उन्होंने कहा कि एक बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर मैंने बहुत दुख के साथ अपनी बात रखी कि बीजेपी की राज्य इकाई को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा होना चाहिए, न कि उन लोगों के साथ जो बीजेपी के साथ नहीं खड़े हैं। 

उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक बयान है और इसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ सबका विकास' नारे से कोई लेना-देना नहीं है।

Categories

Similar Posts