मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से क्या कहा ?

By :Admin Published on : 13-Dec-2023
मध्य

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह की सीएम की कुर्सी चली गई है। मोहन यादव को राज्य का नया सीएम चुना गया है। मोहन यादव आज सीएम पद की शपथ लेंगे। उनके अलावा कुछ मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। शपथग्रहण समारोह से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है।


लगभग दो दशक तक मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने वाले शिवराज सिंह चौहान की सीएम की कुर्सी अब चली गई है। सीएम की कुर्सी गंवाने के बाद शिवराज सिंह का दर्द छलका है। एमपी में मोहन यादव सरकार का आज शपथग्रहण समारोह होने जा रहा है। समारोह से पहले शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।


शिवराज सिंह ने कहा मैं विदा लेता हूं


पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि आज मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि वे प्रदेश की समृद्धि और विकास को और जनता के कल्याण को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं।


शिवराज सिंह ने आगे कहा, '...और अब विदा लेता हूं।' पूर्व सीएम ने दोहा भी कहा- जस की तस रख दीनी चदरिया।


पीएम मोदी के नक्शे कदम पर चलेगा मध्य प्रदेश: मोहन यादव


इससे पहले नवनिर्वाचित सीएम मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं, मध्य प्रदेश उनके नक्शे कदम पर चलेगा। मोहन ने कहा कि मैं राजा विक्रमादित्य की भूमि से आता हूं और मैं राज्य की प्रगति और मध्य प्रदेश के करोड़ों नागरिकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। हम वही सुशासन देखेंगे जो राजा विक्रमादित्य के शासनकाल के दौरान मौजूद था।


Categories

Similar Posts