पीएम मोदी ने देवभूमि उत्तराखंड में सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

By :Admin Published on : 11-Apr-2024
पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड और राजस्थान में दो रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। 

वहीं राहुल गांधी भी आज राजस्थान का चुनावी दौरा करेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार में सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड और राजस्थान में रैली कर रहे हैं। ऋषिकेश की रैली से पीएम मोदी गढ़वाल की तीन सीट को साधने की कोशिश कर रहे हैं। 

सीएम पुष्कर धामी भी रैली में मौजूद रहे हैं । पीएम मोदी राजस्थान में गणगौर के अवसर पर करौली-धौलपुर के सिद्धार्थ सिटी में रैली करेंगे। 

वहीं, राहुल गांधी राजस्थान में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वे बीकानेर लोकसभा सीट के अनूपगढ़ और जोधपुर के फलौदी में रैली करेंगे। 

लोकसभा चुनाव से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरों के लिए हमारी नेताहब बेबसाइट से जुड़े रहें। 

मजबूत सरकार ने धारा 370 खत्म करने का साहस किया- मोदी

ये बीजेपी की मजबूत सरकार ही है, जिसने सात दशक बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का साहस किया। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया। 

महिलाओं को लोकसभा-विधानसभा में आरक्षण दिया। कांग्रेस की सरकार होती तो वन रैंक वन पेंशन कभी भी लागू नहीं होता। मोदी ने ये गारंटी दी और उसे पूरा करके दिखाया। 

पूर्व सैनिक को एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा उनके बैंक खाते में पहुंचाए।

आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है- मोदी

भारत के लोगों ने पूर्ण बहुमत वाली सरकार का काम देखा है। आज देश में ऐसी सरकार है, जिसने बीते 10 साल में भारत को पहले के मुकाबले कई गुना मजबूत कर दिया। 

जब जब देश में कमजोर और अस्थिर सरकार रही है तब तब दुश्मनों ने फायदा उठाया है। आतंकवाद ने पैर पसारे। आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है। 

इसलिए आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है। आज भारत में मजबूत सरकार है, इसलिए भारत के तिरंगे की युद्ध क्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी बन जाती है।

Categories

Similar Posts