पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के बीना शहर से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

By :Admin Published on : 14-Sep-2023
पीएम


पीएम मोदी मध्य प्रदेश को 60000 करोड़ की कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं। पीएम बीना शहर स्थित बीना रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स सहित 50700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम बीना में लोगों को संबोधित भी करेंगे जिन्हें सुनने के लिए बड़ी मात्रा में लोग पहुंचना भी शुरू हो गए हैं। एमपी के बाद पीएम छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे।


पीएम मोदी ने G20 Summit का श्रेय जनता को दिया


पीएम मोदी ने बीना के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा है, कि जी20 समिट की सफलता किसी मोदी का कमाल नहीं है। यह संपूर्ण भारत की 140 करोड़ जनता की सामूहिक शक्ति का कमाल है।  


पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी तक के लिए तड़पाया था


पीएम मोदी का कहना है, कि बीना की जनता यह जानती है कि भाजपा ने किस प्रकार से राज्य का विकास किया है। पीएम ने कहा कि यहां की पुरानी पीढ़ी जानती है, कि कैसे कांग्रेस ने राज्य में भ्रष्टाचार को चरम सीमा पर ला दिया था और बुंदेलखंड के लोगों को पानी तक के लिए तड़पा दिया था। 


पीएम मोदी ने बीना के साथ एमपी के विकास को लेकर क्या कहा  


पीएम मोदी का कहना है, कि बीना में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स आने के बाद यह क्षेत्र विकास के नए आयाम लिखेगा। पीएम मोदी का कहना है, कि बीना के साथ-साथ संपूर्ण मध्य प्रदेश का भी विकास होगा।


पीएम मोदी बोले - बुंदेलखंड की धरती पर आना अच्छा लगता है


पीएम मोदी ने बहुत सारी परियोजनाओं की आधारशिला रखने के उपरांत कहा है, कि मैं सीएम शिवराज सिंह को सर्व प्रथम धन्यवाद देता हूं, कि उन्होंने बीना के लोगों के बीच जाने के लिए मुझे निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें बुंदेलखंड की धरती पर आना काफी अच्छा लगता है। पीएम ने कहा कि आज बीना पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला मेक इन इंडिया को नवीन गति देगा। 


पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी


पीएम मोदी ने बीना के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी। इससे पूर्व पीएम मोदी के बीना पहुंचने पर उनकी अगवानी हेलीपेड पर मिनिस्टर इन वेटिंग नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने की।


Categories

Similar Posts