पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गाँधी और खरगे पर जमकर निशाना साधा

By :Admin Published on : 07-Feb-2024
पीएम

प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 वर्षों में भारतीय अर्थव्यवस्था नाजुक स्थिति में थी। दूसरी ओर हमारे 10 वर्षों में भारत शीर्ष पांच अर्थव्यवस्थाओं में से एक रहा है। हमारे 10 साल बड़े और निर्णायक फैसलों के लिए याद रखे जाऐंगे।


पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का उत्तर दिया है। मोदी ने आज राज्यसभा में भाषण दिया। मोदी के भाषण के दौरान उनके निशाने पर मुख्य रूप से कांग्रेस रही। इसके अलावा, मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर तंज भी कसा।


पीएम मोदी ने खरगे का आभार प्रकट किया 


पीएम ने भाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष को धन्यवाद कहा। मोदी ने कहा, 'मैं खरगे जी का विशेष आभार प्रकट करता हूं। मैं उस दिन इन्हें बहुत ध्यान और आनंद से सुन रहा था। लोकसभा में मनोरंजन की जो कमी हमें खल रही थी, वो इन्होंने पूरी कर दी थी। लोकसभा में कभी-कभी मनोरंजन मिल जाता है, लेकिन आजकल वो दूसरी ड्यूटी पर है, मनोरंजन कम मिलता है।'


मेरी आवाज को दबा नहीं सकते - पीएम मोदी 


पीएम ने आगे कहा कि हम बड़े धैर्य और नम्रता के साथ आपके एक-एक शब्द को सुनते रहे हैं, लेकिन आप आज भी न सुनने की तैयारी के साथ आए हैं। मेरी आवाज को आप दबा नहीं सकते। देश की जनता ने इस आवाज को ताकत दी है, इसलिए मैं भी इस बार पूरी तैयारी के साथ आया हूं।

खरगे जी के साथ स्पेशल कमांडर नहीं - पीएम मोदी 


मोदी ने कहा कि खरगे जी को इतना सारा बोलने की आजादी मिली कैसे, मै सोच रहा था। बाद में मेरे ध्यान में आया कि दो स्पेशल कमांडर रहते थे वो नहीं हैं, इसलिए भरपूर फायदा खरगे जी ने स्वतंत्रता का उठाया है। मुझे लगता है कि खरगे जी ने गाना सुना होगा, 'ऐसा मोका फिर कहां मिलेगा।'


Categories

Similar Posts