कर्नाटक सीएम के बेटे के वीडियो को लेकर भाजपा और कांग्रेस में सियासी हलचल

By :Admin Published on : 17-Nov-2023
कर्नाटक



कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया के बेटे यतींद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में यतींद्र फोन पर किसी से बात कर रहे हैं। यह दावा है, कि राज्य में बगैर किसी भय के लोगों की नियुक्ति के लिए नकद घोटाला किया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।


कर्नाटक की राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है। दरअसल, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हो रहा है। इसमें यतींद्र अपने पिता से फोन पर बात करते और उन्हें अपने द्वारा भेजी गई सूची पर कार्य करने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं।


विपक्ष कांग्रेस पार्टी पर काफी हमलावर 


मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे का वीडियो सामने आने पर कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री कर्नाटक में विपक्ष के निशाने पर हैं। प्रसारित वीडियो में यतींद्र फोन पर कुछ दिशा-निर्देश जारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके पश्चात पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस सरकार पर हमला कर कहा है, कि प्रदेश में बगैर किसी भय के लोगों की नियुक्ति के लिए नकद घोटाला किया जा रहा है। वीडियो इस बात का प्रमाण है। कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस सरकार का जबरन वसूली का कारोबार खुलकर सामने आ गया है।


कर्नाटक सरकार ने अपनी सफाई में क्या कहा है 


मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार एवं सत्तारूढ़ पार्टी के अन्य नेताओं ने बताया कि फोन पर हुई यह बातचीत कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) कोष का इस्तेमाल करके चार से पांच स्कूलों के विकास के संबंध में थी। सिद्दरमैया ने बताया है, कि यदि कोई एक भी ऐसा उदाहरण प्रमाण सहित प्रस्तुत करदे, कि उन्होंने अधिकारियों का तबादला करके धन कमाया है, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।


Categories

Similar Posts