राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने J&K के कठुआ में हुए आतंकी हमले को लेकर कह डाली बड़ी बात

By :Admin Published on : 10-Jul-2024
राष्ट्रपति

जम्मू-कश्मीर के कठुआ से पांच आर्मी के बहादुर जवानों की कायरतापूर्ण ढ़ंग आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने पर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने एक्स हैंडलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

महामहिम राष्ट्रपति मुर्मू ने कठुआ में हुए आतंकी हमले को कायरतापूर्ण कृत्य बताया है। इसके साथ ही, आतंक के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की बात कही है। 

बतादें, कि कठुआ के बदनोटा गांव में सैन्य काफिले पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सेना के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को "कायरतापूर्ण कृत्य" करार दिया है। उन्होंने कहा कि इसकी निंदा की जानी चाहिए और सख्त जवाबी कार्रवाई की जानी चाहिए।

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पांच जवान शहीद 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जनपद के बदनोटा क्षेत्र में सोमवार को भारी हथियारों से लैश आतंकवादियों के एक समूह ने गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया है। 

इसमें पांच सैन्यकर्मी बलिदान हो गए और पांच जवान घायल हो गए। यह आतंकी हमला जम्मू क्षेत्र में एक महीने में हुआ पांचवां हमला था।

राष्ट्रपति मुर्मू ने शहीदों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं

एक्स पर एक पोस्ट में मुर्मु ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ चल रहे इस युद्ध में अपनी जान कुर्बान करने वाले बहादुरों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूँ।

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने आतंकी हमले को बताया कायरतापूर्ण कृत्य

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जनपद में सेना के जवानों के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला एक कायरतापूर्ण कृत्य है, जिसकी निंदा की जानी चाहिए और इसके लिए कठोर जवाबी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

मेरी संवेदनाएं उन बहादुरों के परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने सभी प्रकार के आतंकवाद के खिलाफ चल रहे इस युद्ध में अपने प्राणों की आहूती दी है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

Categories

Similar Posts