प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन में शामिल हुए कई दिग्गज नेता

By :Admin Published on : 14-May-2024
प्रधानमंत्री

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया संपन्न की है। नामांकन से पूर्व पीएम मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा मैया की पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने क्रूज की भी सवारी कर के आनंद उठाया।

हम 400 सीटें पार करने जा रहे हैं - जयंत चौधरी

पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने पहुंचे रालोद चीफ जयंत चौधरी ने कहा, वाराणसी के वोटरों के लिए विशेष पल है. हम सब लोगों के लिए खास पल है कि हम पीएम मोदी के नामांकन में शामिल हुए हैं. उन्हें बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं. लोगों के आशीर्वाद से हम 400 पार करने जा रहे हैं. 

जानिए नामांकन स्थल पर पहुंचे दिग्गज नेता कौन-से हैं ?

पीएम मोदी के नामांकन के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह,  राजनाथ सिंह, एकनाथ शिंदे, चंद्रबाबू नायडू, संजय निषाद, ओम प्रकाश राजभर, असम के नेता प्रमोद बोरा, हरदीप सिंह पुरी व अन्य नेता नामांकन स्थल पर पहुंच गए हैं।

पीएम मोदी के नामांकन में पहुंचे टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी चीफ और आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पीएम मोदी के नामांकन के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा, यह एक ऐतिहासिक अवसर है। 

क्योंकि, वाराणसी एक पवित्र स्थान है। पीएम मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने 10 साल में देश के लिए काफी कुछ किया है।

Categories

Similar Posts