असम में राहुल गाँधी को मंदिर में प्रवेश करने से रोका

By :Admin Published on : 22-Jan-2024
असम


अयोध्या में आज राम मंदिर रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन किया जा रहा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान आज राहुल गांधी के नागांव जनपद में स्थित असमी संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने का कार्यक्रम था। हालांकि, इस कार्यक्रम के वक्त में परिवर्तन किया गया है। राहुल गांधी ने मंदिर में प्रवेश का समय बदले जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज केवल एक व्यक्ति ही मंदिर में जा सकता है।


राहुल गाँधी ने इसको लेकर क्या कहा है ?


राहुल गांधी ने मंदिर में एंट्री का समय बदले जाने पर प्रतिक्रिया दी है। दोपहर 3 बजे के बाद असम के तीर्थस्थल बताद्रवा थान जाने की अनुमति दिए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है।


राहुल गाँधी ने कहा मैंने क्या अपराध किया है ?


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम मंदिर का दौरा करना चाहते हैं। मैंने क्या अपराध किया है, कि मैं मंदिर नहीं जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे मंदिर नहीं जाने दिया जा रहा है, ये नहीं चाहते कि मैं मंदिर जाऊं। साफ है कि ऊपर से आदेश आया है।


मंदिर प्रवेश बंद होने राहुल गाँधी धरने पर बैठे   


खबरों के मुताबिक, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को स्थानीय मंदिर में जाने से रोके जाने के उपरांत राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ असम के नागांव में धरने पर बैठ गए हैं। अधिकारियों ने स्थानीय सांसद, विधायक को राहुल गांधी के बिना असम के नागांव में शंकरदेव सत्र मंदिर जाने की अनुमति दी।


Categories

Similar Posts