सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियन को 31 रन से हराया

By :Admin Published on : 28-Mar-2024
सनराइजर्स

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियन के बीच का मैच काफी रोमांचित रहा। दोनों दिग्गज टीमों ने अपना-अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रस्तुत करने का प्रयास किया। 

लेकिन, सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को मैच में हराकर जीत दर्ज कर ली। अगर हम टॉस की बात करे तो MI के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले मैच की ही तरह हार्दिक ने पहले पॉवरप्ले में जसप्रीत बुमराह से केवल एक ही ओवर करवाया। उसके बाद 13वां ओवर करवाया। क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना है, कि यही गलती हार्दिक कर गए और सनराइजर्स हैदराबाद ने बड़ा स्कोर बना दिया।

हार्दिक पांड्या ने लगातार दूसरी हार को भी किया स्वीकार 

आईपीएल 2024 में निरंतर दूसरी हार के उपरांत कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी गलती स्वीकार करते नजर आए। हैदराबाद से 31 रन से हारने के बाद कहा कि कुछ एक चीजें गड़बड़ हुईं। 

हालांकि, हम उसे ठीक कर लें तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा और तिलक वर्मा के लिए भी बड़ी बात कही।

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, विकेट अच्छा था, लेकिन हमने नहीं सोचा था कि इतना स्कोर बनेगा। हालांकि, इसका एक मतलब यह भी है कि हैदराबाद के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की। 

आज 500 से ज्यादा रन बने, इसका मतलब था कि यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी।

मुंबई इंडियन से यहां हो गई चूक 

हार्दिक ने आगे कहा, हम गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग तरह से प्रयास कर सकते थे, लेकिन हमारे पास एक युवा गेंदबाजी क्रम है। 

हमारी टीम ने आज काफी अच्छी बल्लेबाजी की। किशन, रोहित और तिलक का प्रदर्शन काफी अच्छा था। कुछ एक चीजें गड़बड़ रही हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने 31 रनों से जीता मैच 

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाए। तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली। अभिषेक शर्मा ने आईपीएल 2024 का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। 

वहीं, हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 80 रन बनाए। मुंबई 246 रन ही बना सकी। तिलक वर्मा ने सर्वाधिक 64 रन की पारी खेली।

Categories

Similar Posts