केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे ने कह डाली बड़ी बात

By :Admin Published on : 26-Mar-2024
केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके गुरु रहे अन्ना हजारे ने ही झटका दे दिया है। आइए जानते हैं कि अन्ना हजारे ने पूरे मामले पर क्या कहा?

दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से AAP के नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

वहीं, विपक्षी दलों ने भी केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया है। हालांकि, इन सब के बीच कभी केजरीवाल के गुरु रहे अन्ना हजारे ने ही उन्हें झटका दे दिया है। 

अन्ना हजारे ने कहा है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी उनके अपने कृत्यों का ही नतीजा है। आइए जानते हैं उन्होंने इस मामले पर और क्या-क्या कहा?

जो शराब के खिलाफ थे वो शराब नीतियां बना रहे हैं- अन्ना हजारे 

ED द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में कहा कि मुझे इस बात दुख हुआ कि अरविंद केजरीवाल, जो मेरे साथ काम करते थे, शराब के खिलाफ आवाज उठाते थे, अब शराब नीतियां बना रहे हैं। 

लेकिन वो करेंगे क्या क्योंकि सत्ता के सामने कुछ भी नहीं चलता। उनकी गिरफ्तारी अपने ही कर्मों के कारण हुई है। अब कानूनी तौर पर जो आगे होगा सो होगा। 

केजरीवाल और के कविता में मिलीभगत का आरोप

ED की चार्जशीट के अनुसार, मगुंटा श्रीनिवासुलू के बेटे राघव मगुंटा ने अपने बयान में बताया कि उसने के कविता और अपने पिता के बीच एग्रीमेंट होने के बाद 25 करोड़ रुपये साउथ लॉबी के अभिषेक बोइनपिल्लै और बुची बाबू को कैश में दे दिए। 

यही वजह है कि ईडी ने ये दावा किया है कि के कविता ने अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर पूरी साजिश रची। इसलिए अब अरविंद केजरीवाल की रिमांड मिलने के बाद ईडी के कविता और केजरीवाल को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।


Categories

Similar Posts