400 पार हुए तो मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर व ज्ञानवापी में शिवालय बनेगा - हिमंत विश्व शर्मा

By :Admin Published on : 15-May-2024
400

लोकसभा चुनाव का चरम समय चल रहा है। सभी पार्टियां बहुमत हांसिल करने के लिए मतदाताओं को लुभा रही हैं। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में लक्ष्मी नगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया। 

हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जब बीजेपी 400 के पार जाएगी तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनेगा और काशी में ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्‍वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा। 

उन्होंने कहा कि मुगलों ने जो-जो कारनामा किया था, उसमें से अभी बहुत कुछ साफ करना बाकी है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का अपना वादा पूरा कर दिया है, इसलिए इस बार जीत भी बड़ी होनी चाहिए।

POK को लेकर कांग्रेस पर खूब भड़के हिमंत विश्व शर्मा 

हिमंत विश्व शर्मा भाजपा के फायरब्रांड नेता के रूप में जाने जाते हैं। अपने बेबाक अंदाज और स्पष्टवादिता की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। 

हिमंत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस का शासन था तो यह बताया गया था कि कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है। 

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव में बीजेपी क्या खेला करने वाली है ?

उन्होंने कहा कि इसकी कोई चर्चा संसद में नहीं होती थी कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का है। लेकिन अभी पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भी लोग भारत का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। 

शर्मा ने केजरीवाल पर राजनीतिक निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवाद का विरोध करने वाले अरविंद केजरीवाल अब अपनी पत्‍नी को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं और खुद आलीशान बंगले में रहते हैं।

केजरीवाल पर जमकर बरसे हिमंत विश्व शर्मा  

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि ‘केजरीवाल जो भी बोलते हैं, ठीक उसका उल्टा करते हैं और अब वह मानसिक संतुलन खो चुके हैं और जब तक वह ठीक होंगे तब तक दोबारा जेल जाने का समय आ जाएगा। 

दिल्ली की जनता जेल से अंतरिम जमानत पर निकले हुए दिल्ली के भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री की बातों पर क्यों ध्यान देगी ? बीजेपी के सामने केजरीवाल कोई एजेंडा नहीं है, क्योंकि जिनको राष्ट्र का विकास करना हो उसे कुछ और चुनौती नहीं दिखाई देती। 

आज देश के लोगों के अंदर भी यही विश्‍वास है, कि अगर भारत के लिए कुछ भी अच्छा होगा तो वह सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है।’

स्वाति मालीवाल मामले को लेकर केजरीवाल के खिलाफ कार्यवाई की मांग  

बतादें, कि जनसभा के उपरांत मीडिया से वार्ता करते हुए दिग्गज भाजपा नेता हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि कभी कांग्रेस के साथ हाथ नहीं मिलाने की बात कहने वाले केजरीवाल अब कांग्रेस की गोद मे जाकर बैठ गए हैं और कांग्रेस के साथ इलू-इलू कर रहे हैं। 

उन्होंने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मार-पीट के लिए केजरीवाल की आलोचना करते हुए राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से स्वतः संज्ञान लेकर दिल्ली के सीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की। शर्मा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल को भी यह बताना चाहिए कि स्वाति मालीवाल की पिटाई क्यों की गई ?

Categories

Similar Posts