भाजपा की कट्टर आलोचक जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के बदले सुर

By :Admin Published on : 16-Nov-2023
भाजपा


भाजपा की कट्टर आलोचक के रूप में रहीं शेहला रशीद ने कश्मीर पर केंद्र की नीति की काफी सराहना की है। साथ ही, कहा है कि घाटी में व्यापक सकारात्मक परिवर्तन हो रहे हैं। शेहला ने बताया कि घाटी में काफी तीव्रता से बदलाव हुआ है। साथ ही, इसके तथ्य प्रस्तुत करने के लिए वो तैयार हैं। रशीद ने कहा कि मेरा ह्रदय परिवर्तन मोदी जी के काम से हुआ है।


जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के सुर अब बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। हमेशा से भाजपा की भरपूर आलोचना करने वाली शेहला ने कश्मीर पर केंद्र की नीति की सराहना की है। साथ ही, कहा है कि घाटी में व्यापक सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं।


पीएम मोदी के कार्य से मेरे विचार भी परिवर्तित हुए 


जब शेहला से पूछा गया कि कश्मीर नीति पर वो एकदम से केंद्र सरकार की प्रशंसा क्यों करने लगी हैं, तो उन्होंने कहा कि घाटी में बहुत तेजी से बदलाव आया है और इसके तथ्य पेश करने के लिए वो तैयार हैं। शेहला ने कहा कि मेरा ह्रदय परिवर्तन मोदी जी के काम से हुआ और वो काम कश्मीर में दिखाई दे रहा है। शेहला ने आगे कहा कि पीएम मोदी एक निस्वार्थ व्यक्ति हैं और वो भारत के लिए बड़े फैसले लेने से डरते नहीं है। शेहला ने आगे कहा कि पीएम ने अपने खिलाफ कई आलोचनाओं को झेला, लेकिन वो अपने विकास के कामों से पीछे नहीं हटे।


शेहला राशिद किसी से भी बहस करने को तैयार हैं 


शेहला राशिद ने आगे कहा कि केंद्र नीतियों में कोई कमी नहीं है और वो इसके लिए किसी से भी बहस के लिए तैयार हैं और घाटी में हो रहे बदलावों पर तथ्य पेश भी कर सकती हैं। बतादें, कि शेहला राशिद स्मिता प्रकाश के साथ एएनआई पॉडकास्ट के दौरान एक साक्षात्कार दे रही थीं। शेहला राशिद ने कहा कि कुछ लोग कहेंगे कि अब आप केंद्र का साथ क्यों दे रहे हैं तो मैं कहूंगी कि आप अभी कश्मीर जाकर नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि देश में कोई समस्या नहीं है, लेकिन अब कश्मीर नीति अच्छी है इसलिए मैं लोगों को तथ्यों पर बहस करने के लिए आमंत्रित करूंगी।


Categories

Similar Posts