कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते नजर आए, ट्रक चालकों की समस्याएं भी सुनीं

By :Admin Published on : 25-May-2023
कांग्रेस

हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते नजर आए हैं। राहुल ट्रक की सवारी करते हुए दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे। इसी कड़ी में उन्होंने कई सारे ट्रक चालकों से भी मुलाकात की साथ ही उनकी समस्याओं को भी जाना। बतादें, कि राहुल का वीडियो भी वायरल हो रहा है।


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्टी नेता राहुल गांधी आजकल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। राहुल गाँधी कभी दिल्ली की सड़कों पर चक्कर काटते नजर आते हैं, तो कभी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के समय घर-घर जाकर लोगों से मिलते दिखाई पड़ते हैं। राहुल गांधी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। वर्तमान में राहुल गांधी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रक की सवारी करते नजर आ रहे हैं।


कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ट्रक की सवारी करते नजर आए 


कांग्रेस नेता ट्रक की सवारी करते दिखाई आए। राहुल दिल्ली से ट्रक पर सवार हुए। उसके बाद अंबाला होते हुए चंडीगढ़ पहुंच गए। राहुल गांधी का ट्रक की सवारी वाले वीडियो की भी काफी चर्चा हो रही है। इस वीडियो को कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। उन्होंने लिखा, " ट्रक ड्राइवर की समस्याओं को जानने के लिये उनके बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ एनएच-1 पर ट्रक की सवारी करते हुए उनसे बातें करना। ये सिर्फ राहुल गंधी ही कर सकते हैं। कमाल करते हैं आप राहुल जी।"


कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने अंबाला में ट्रक ड्राइवर्स से वार्तालाप किया 


कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने अंबाला में ट्रक चालकों से वार्तालाप भी किया। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है, कि "जननायक राहुल गांधी ट्रक ड्राइवर्स की समस्याएं सुनने उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर तय किया। मीडिया खबरों के अनुसार, भारत की सड़कों पर लगभग 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इनकी अपनी परेशानियां हैं। इनके 'मन की बात' सुनने का काम राहुल जी ने किया।"


सुप्रिया श्रीनेत भी कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की वीडियो साझा की है 


कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया है। सुप्रिया ने कहा कि " यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से आखिर क्यों मुलाकात कर रहे हैं राहुल गांधी? क्योंकि वो इस देश के लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं।"

Categories

Similar Posts