बीजेपी के कई सांसद और विधायक लोकसभा चुनाव से पूर्व रालोद का दामन थाम सकते हैं

By :Admin Published on : 14-Aug-2023
बीजेपी

जयंत चौधरी के करीबी और व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने दावा किया है, कि शीघ्र ही पश्चिमी यूपी में भारतीय जनता पार्टी में काफी बड़ी टूट होने वाली है। 


लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एनडीए एवं इंडिया गठबंधन के मध्य जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के बड़े नेता ने एक ऐसा दावा किया है, जिससे बीजेपी की कठिनाइयां बढ़ना तय है। यही नहीं यदि उनकी बात सही हुई तो पश्चिमी यूपी में बीजेपी की स्थिति खराब हो सकती है। रालोद नेता का ये बयान ऐसे वक्त पर आया है, जब स्वयं जयंत चौधरी के बीजेपी में शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा था।  


जयंत चौधरी के करीबी और व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने दावा किया है, कि शीघ्र ही पश्चिमी यूपी में भारतीय जनता पार्टी में बड़ी टूट होने वाली है। उनके इस दावे से उत्तर प्रदेश की सियासत में हड़कंप मच गया है। रालोद नेता की माने तो भाजपा में शीघ्र ही बड़ी सेंधमारी हो सकती हैं। चुनाव से पूर्व पार्टी के बड़े जनाधार वाले बहुत से नेता पाला बदल सकते हैं और रालोद में शम्मिलित हो सकते हैं। 


रालोद नेता के दावे से बीजेपी में हलचल 


यह पहली बार नहीं है जब रोहित अग्रवाल ने इस प्रकार का बयान दिया हो। इससे पूर्व भी उन्होंने बताया था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसद एवं विधायक रालोद के संपर्क में हैं। उन्होंने यह दावा किया है, कि लोकसभा चुनाव से पूर्व बड़े जनाधार वाले नेताओं को बीजेपी में भविष्य सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है। इस वजह से लोकसभा चुनाव से पूर्व पाला बदलकर रालोद का हाथ पकड़ सकते हैं। उन्होंने कहा है, कि पश्चिमी यूपी के 2-3 बीजेपी सांसद ने रालोद से टिकट मांगा है। साथ ही, 5-6 बीजेपी के ऐसे विधायक हैं जो लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। 


बीजेपी के कई सांसद और विधायक रालोद में शामिल हो सकते हैं


रोहित अग्रवाल का कहना है, कि बीजेपी विधायकों की टिकट बंटवारे में लॉटरी नहीं निकलने वाली है। इसलिए बीजेपी के बहुत सारे नेता पहले से ही लोकसभा की टिकट को पक्का कर लेना चाहते हैं। रालोद से बात सुनिश्चित होने के उपरांत विधायक भी बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं। रोहित अग्रवाल का यह बयान ऐसे में और महत्वपूर्ण हो जाता है, कि जब स्वयं रालोद के बीजेपी के साथ जाने की चर्चा सुर्खियों में हैं। इसका जयंत चौधरी पूर्णतय खंडन कर चुके हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा है, कि अफवाहों पर ध्यान बिल्कुल ध्यान न दें, रालोद पूर्णतय इंडिया गठबंधन के साथ खड़ी है।

Categories

Similar Posts