उदयनिधि और ए राजा द्वारा सनातन को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

By :Admin Published on : 08-Sep-2023
उदयनिधि



कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का कहना है, कि कांग्रेस लोगों को एकजुट रखने के लिए कार्य कर रही है। ये यात्रा भी उसी के लिए है। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे उदयनिधि के सनातन धर्म पर दिए गए बयान के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे उदयनिधि हो अथवा ए राजा किसी का भी समर्थन नहीं करती है। 


कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा को चालू हुए आज करीब एक वर्ष पूर्ण हो गया है। राहुल गांधी का कहना है कि वह इस यात्रा को आगे भी जारी रखेंगे। इसी कड़ी में आज कांग्रेस ने यात्रा की वर्षगांठ पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। 


कांग्रेस प्रत्येक धर्म और सोच को लेकर चलती है : पवन खेड़ा 


कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा है, कि कांग्रेस लोगों को एकजुट रखने के लिए कार्य कर रही है। साथ ही, ये यात्रा भी उसी के लिए है। इस मध्य एक पत्रकार ने उनसे उदयनिधि के सनातन धर्म पर दिए बयान के विषय में पूछा, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे उदयनिधि हो या ए राजा किसी का भी समर्थन नहीं करती है। पवन खेड़ा ने आगे कहा कि कांग्रेस हमेशा से हर धर्म और सोच को साथ लेकर चलती है और सभी का सम्मान करती है।


भारत और इंडिया को लेकर पवन खेड़ा ने क्या कहा है 


भारत-इंडिया विवाद पर भी कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार भारत और इंडिया के बीच टकराव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। खेड़ा ने कहा, चाहे सोना कहो या गोल्ड, चाहे आप अंग्रेजी में बोलें या हिंदी में, कीमत नहीं बदलेगी। भारत के लोगों ने उन लोगों के चेहरों को पहचान लिया है, जो भारत एवं इंडिया के मध्य विवाद उत्पन्न करना चाहते हैं।


पवन खेड़ा ने कहा यात्रा समाप्त नहीं होगी


खेड़ा ने आगे भारत जोड़ो यात्रा के विषय में बोलते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा एक तीर्थ यात्रा थी और तीर्थ यात्रा कभी समाप्त नहीं होती। तीर्थ यात्रा, हर यात्रा का प्रारंभ होती है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हम आपको वचन देते हैं, कि भारत जोड़ो यात्रा अपना उद्देश्य पूरा होने तक समाप्त नहीं होगी।


Categories

Similar Posts