राजस्थान के सिरोही जनपद में 12 मई को पीएम मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित

By :Admin Published on : 04-May-2023
राजस्थान

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के खत्म होने के उपरांत भारतीय जनता पार्टी का ध्यान बाकी राज्यों पर होगा। जहां चुनावी बिगुल बजने वाला है। बतादें, कि चुनावी दौर के चलते पीएम नरेंद्र मोदी 12 मई को राजस्थान पहुँचने वाले हैं। प्रधानमंत्री राजस्थान के सिरोही जनपद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राजस्थान में इस वर्ष के समापन में चुनाव होने जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को राजस्थान के सिरोही जनपद में एक जनसभा का संबोधन करने पहुँचेंगे। भाजपा के एक पदाधिकारी द्वारा मंगलवार को यह जानकारी साझा की गई है।


पीएम मोदी की राजस्थान में यह तीसरी जनसभा है 


भाजपा की राजस्थान इकाई के महासचिव भजन लाल का कहना है, कि मोदी आबू रोड में रैली को संबोधित करने पहुँचेंगे। इसके अंतर्गत पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं नेता उपस्थित रहेंगे। यह 2023 में कांग्रेस शासित राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तीसरी रैली होगी। जहां कि इस वर्ष के समापन में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। 

जानकारी के लिए बतादें, कि जनवरी माह में नरेंद्र मोदी जी ने गुर्जर समुदाय द्वारा पूज्य भगवान देवनारायण की जयंती के अवसर पर भीलवाड़ा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुँचकर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के दिल्ली-दौसा-लालसोट खंड को समर्पित करने के उपरांत फरवरी माह में दौसा में एक जनसभा को भी संबोधित किया था।


कर्नाटक चुनाव के समापन के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता राजस्थान में डेरा डालेंगे 


पार्टी सूत्रों का कहना है, कि विधानसभा चुनाव से कुछ ही माह पूर्व, अन्य वरिष्ठ नेता भी कर्नाटक में चुनाव के उपरांत भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए राजस्थान का भ्रमण आरंभ करेंगे। उनका कहना है, कि भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के इस माह में प्रदेश का दौरा करने की आशंका है। 

सूत्रों का कहना है, कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह पार्टी के केंद्रीय नेताओं के भ्रमण की तैयारियों के लिए राजस्थान में डेरा डालेंगे।

Categories

Similar Posts