तमिलनाडु सीएम के बेटे द्वारा की गई सनातन धर्म विरोधी टिप्पणी को लेकर साध्वी प्राची ने जमकर निशाना साधा

By :Admin Published on : 05-Sep-2023
तमिलनाडु



साध्वी प्राची ने कहा हिंदुओं को मिटाने के लिए विपक्ष षड्यंत्र रच रहा है। बतादें, कि साध्वी प्राची मुजफ्फरनगर के शिवचौक पर पहुंची। साध्वी प्राची ने भगवान शंकर की पूजा अर्चना कर पत्रकारों से बातचीत करी है। उन्होंने बिहार के शिक्षा मंत्री एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा की टिप्पणी पर जमकर प्रहार किए। साध्वी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी तंज कसा।


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा दिये गए बयान पर साध्वी प्राची भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि यह बाई चांस नहीं हो रहा है यह एक सोची समझी साजिश के तहत है। बिहार में शिक्षा मंत्री ने हिंदुओं के धर्म ग्रंथ के विषय में कितना प्रलाप किया। स्वामी प्रसाद मौर्य की तो मैं क्या कहूं, हिंदू धर्म में पैदा जरूर हुए हैं, परंतु यह हिंदू धर्म के गद्दार हैं। यह मोहब्बत की दुकान से निकले हुए उत्पाद हैं।


हिंदुओं को मिटाने की सोची समझी साजिश है विपक्ष की - साध्वी प्राची 


साध्वी प्राची ने बताया है, कि बिहार के शिक्षा मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के गोपाल कालिया का कहना है, कि हिंदुओं को देवी देवताओं की पूजा नहीं करनी चाहिए। शिंदे ने कहा था कि हिंदू टेरर के शिविर चलाते हैं। साथ ही, जब सदन में पूछा सदन में उसके प्रति उत्तर मांगा तो कहा हम इस बयान को वापस लेते हैं। यह कोई आकस्मिक नहीं हो रहा है यह मोहब्बत की दुकान के निकले हुए उत्पाद हैं।


साध्वी प्राची ने सीएम के बेटे द्वारा सनातन धर्म विरोधी टिप्पणी पर जमकर निशाना साधा  


हिंदू धर्म संपूर्ण दुनिया में सिर्फ ऐसा है जो पूरी दुनिया को मानवता का पाठ सिखाता है। सर्वे भवंतु सर्वे सुखी की बात करता है। सिर्फ हिंदू धर्म है, जो ऐसी अच्छी सीख देता हैं और तो मारो काटो राज करो की ही बात करते हैं। हिंदू धर्म को कोई नहीं मिटा पाया, ना मुगल मिटा पाए, नहीं अंग्रेज मिटा पाए, स्टालिन कान खोल करके सुन लो तुम्हारी तो औकात क्या है। भाई दो मुट्ठी चावल और दो मुट्ठी गेहूं में तुम्हारे दादा और परदादा बिक गए थे।


हिंदू धर्म जो सृष्टि की शुरुआत से लेकर के सृष्टि के अंत तक रहेगा। जो सबसे पुराना है और नूतन भी है वही सनातन है इसको कोई मिटा नहीं पाया है। परंतु, हिंदू मेरा आप से भी निवेदन है, जो कुंभकरण की नींद सो रहे हो जरा सोचो यह कोई आकस्मिक नहीं हो रहा है। यह हिंदुओं को मिटाने का विपक्ष का एक षड्यंत्र है।


Categories

Similar Posts