स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी की पहली बार जमकर की तारीफ और भाजपा को किया सचेत

By :Admin Published on : 30-Aug-2024
स्मृति

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी नतीजों के आने के बाद इस बात में कोई शक नहीं कि विपक्ष मजबूत और प्रभावशाली स्थिति में आ गया है। अब राजनीति में काफी परिवर्तन देखने को मिल रहा है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता अपने सुर भी बदलते नजर आ रहे हैं। 

स्मृति ईरानी के तेवर भी बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। अमेठी से लोकसभा चुनाव हारने के बाद स्मृति ने पहली बार राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। 

स्मृति ने कहा कि राहुल के स्वभाव और राजनीति करने के तरीके में बड़ा बदलाव आया है। स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में एक चेंज आया है।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की 

एक पॉडकास्ट में राहुल गांधी (Smriti Irani praise Rahul Gandhi) के बारे में बोलते हुए स्मृति ने कहा, राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में एक चेंज आया है, वह सोचते हैं कि उन्होंने सफलता चख ली है, वह पहली बार इतना इंस्ट्रुमेंटल बोल रहे हैं। राहुल गांधी अब अलग पॉलिटिक्स कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने भाजपा को भी नसीहत दी  

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि अगर हम नोटिस करें तो कास्ट की राजनीति में भी वो बहुत ध्यान से बोल रहें हैं। स्मृति ने कहा कि राहुल संसद में टीशर्ट पहनते हैं तो वो जानते हैं कि इसका युवा पीढ़ी में क्या संदेश जाएगा। 

उन्होंने इसी के साथ भाजपा को भी सचेत करते हुए कहा कि हम कोई भी गलतफहमी में न रहे कि राहुल का कोई भी कदम उठा रहे हैं वो अच्छा बुरा या बचकाना है, लेकिन अब वो अलग राजनीति कर रहे हैं।  

नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान 

लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट हारने वाली Smriti Irani के खिलाफ गलत बयानबाजी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने नसीहत दी थी। 

राहुल ने कहा था कि हार जीत लगी रहती है, लेकिन स्मृति ईरानी और किसी भी नेता के खिलाफ अपमानजनक और भद्दी टिप्पणी न की जाए।

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने स्मृति ईरानी के इस बयान का वीडियो शेयर कर कहा कि अब स्मृति ईरानी राहुल की तारीफ कर रही हैं। यही नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान है।

Categories

Similar Posts