स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के PA विभव के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई

By :Admin Published on : 18-May-2024
स्वाति

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई के मामले में कुछ ना कुछ नई जानकारी सामने आ रही है। इस बीच स्वाति मालीवाल की एफआईआर में स्वाति ने अपने साथ हुए उस दिन की बर्बरता की कहानी बताई है।

एफआईआर की कॉपी के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने बताया कि हमले के बाद से उनके गले और सिर में दर्द हो रहा है। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि पेट और बांह में भी दर्द है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया है, कि हमले की वजह से वह ठीक से चल नहीं पा रही हैं। बतादें, कि स्वाति मालीवाल ने अपनी एफआईआर में सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। 

इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया है कि अब दिल्ली पुलिस की चार टीमें बिभव कुमार की तलाश में जुटी हुई हैं।

स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में बताया है, कि ‘मैंने उससे कहा कि वह मुझसे इस तरह बात करना बंद करें और सीएम को फोन करें। उसने कहा ” तू कैसे हमारी बात नहीं मानेगी ? उसने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट द्वारा 1 जून तक केजरीवाल को अंतरिम जमानत

उसने मुझे कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारा, मैं चिल्लाती रही। मैं बिल्कुल सदमे में थी और बचाव के लिए उसे धकेलने की कोशिश की।’

स्वाति मालीवाल ने बताया कि मुझे पीरियडस हो रहे थे, मैंने उससे कहा कि कृपया मुझे जाने दें। क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूँ। हालाँकि, उसने बार-बार पूरी ताकत से मुझ पर हमला किया। 

मैं कोशिश कर रही थी कि किसी तरह से बाहर निकल जाऊं। फिर मैं ड्राइंग रूम के सोफे पर बैठ गई और हमले के दौरान चश्मा नीचे गिर गया। 

इसके अतिरिक्त उन्होंने अपनी एफआईआर में यह भी बताया, ‘वह मुझ पर झपटा, बुरी तरह मेरी शर्ट को ऊपर खींच लिया। 

मेरी शर्ट के बटन खुल गए और मैं नीचे गिर गई और सेंटर टेबल पर अपना सिर मारते हुए लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही। 

बिभव कुमार नहीं माने और अपने पैरों से मेरी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्से पर लात मारकर मुझ पर हमला किया।’

Categories

Similar Posts